DY पाटिल स्टेडियम में चढ़ा बीबर का फीवर, जस्टिन के इंतजार में 50 फैंस हुए बेहोश! - BSYnews.Blogspot.Com

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

hellooo

Thursday, May 11, 2017

DY पाटिल स्टेडियम में चढ़ा बीबर का फीवर, जस्टिन के इंतजार में 50 फैंस हुए बेहोश!

DY पाटिल स्टेडियम में चढ़ा बीबर का फीवर, जस्टिन के इंतजार में 50 फैंस हुए बेहोश!
नई दिल्ली : दुनिया के मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का फीवर फैंस पर सिर चढ़कर बोल रहा है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में बीबर की एक झलक पाने को फैंस काफी बेकरार दिखे. यहां तक कि तकरीबन 50 फैंस उनके इंतजार और जस्टिन को देखने की एक्साइटमेंट में बेहोश होकर गिर पड़े जिन्हें फर्स्ट एड ट्रीटमेंट दिया गया.
इंडियन एक्सप्रेस की वेबसाइट के मुताबिक जस्टिन बीबर जब परफॉर्म करने के लिए मंच पर पहुंचे तब स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने उनका जबरदस्त अभिवादन किया.
आपको बता दें कि जस्टिन ने करीब डेढ़ घंटे तक परफॉर्म किया. जस्टिन ने अपने सुपरहिट गाने ‘Where are you now’, ‘Boyfriend’, ‘Love yourself’, ‘Company’, ‘As long as you love me’, ‘What do you mean?’, ‘Baby’, और ‘Purpose’ पर परफॉर्म किया. फैंस के लिए स्टेडियम में एलईडी स्क्रीन भी लगाई गई थी.
गौरतलब है कि बीबर के कंसर्ट को देखने के लिए बॉलीवुड सितारे भी स्टेडियम पहुंचे. आलिया भट्ट, आयान मुखर्जी, अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा खान, श्रीदेवी, जाहन्वी कपूर समेत कई सितारे स्टेडियम में मौजूद रहें.
Justin 1
11 12 22
आपको यहां बता दें कि इस कसंर्ट के मद्देनजर नवी मुंबई पुलिस ने बड़े पैमाने पर सुरक्षा व्यवस्था की थी. यहां पर ड्रोन से निगरानी की गई.  सुरक्षा के लिए करीब 500 पुलिसकर्मियों और 25 अधिकारियों की तैनाती की गई थी.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here